1win सपोर्ट कान्टेक्ट
जब आप कुछ सवालों का जवाब चाहते हों या आपको साइट का उपयोग करने में किसी प्रकार की समस्या आ रही हो तो आप 1win सपोर्ट टीम से कांटेक्ट कर सकते हैं। आप डेस्कटॉप और मोबाइल दोनों माध्यम से सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से आप यह जान सकते हैं कि 1win सपोर्ट तक आप कैसे पहुंच सकते हैं और उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है। प्लेटफ़ॉर्म आमतौर पर बिना किसी रोक-टोक के काम करता है, इसलिए इसके कस्टमर्स को बार-बार सहायता मांगने की ज़रूरत नहीं होती है।
1win सपोर्ट से संपर्क कैसे करें?
1win सपोर्ट टीम के कांटेक्ट को ढूंढने के लिए, पेज को नीचे की ओर स्क्रॉल करें और इसके बाएं कोने में देखें। वहां, आपको निम्नलिखित जानकारियां मिलेगी-:
- +7(800)301-77-89 फोन नंबर – यह फोन नंबर रूस से कॉल करने वालों के लिए टोल-फ्री है।
- contact@1win.xyz ईमेल पता
- साइट पर लाइव चैट
- सॉकेट और मैसेंजर में अकाउंट : टेलीग्राम, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर
साइट के दाईं ओर नीचे की तरफ स्थित कॉर्नर में, दो नीले रंग के बटन हैं जिनका उपयोग आप कॉल करने या लाइव चैट शुरू करने के लिए कर सकते हैं। यदि आप कॉल करना पसंद करते हैं, तो सिस्टम आपको एक दूसरा नंबर दिखाएगा जिसे बाएं कोने के फूटर में मेंशन नहीं किया गया है: +7(495)088-88-99। यह टोल फ्री नंबर नहीं है।
यदि आप चैट का विकल्प चुनते हैं, तो आप उन ऑपरेटरों के नाम देखेंगे जो वर्तमान में ऑनलाइन हैं। आप अपने मैसेज में फाइलें अटैच करने में सक्षम होंगे, जो वित्तीय मुद्दों पर डिस्कशन करते समय विशेष रूप से काम आती हैं। साथ ही, आप अपने टेक्स्ट मैसेज में इमोजी भी जोड़ सकते हैं।
1win ऐप में, हेल्पलाइन के कांटेक्ट उसी लोकेशन पर स्थित होते हैं जिस लोकेशन पर वेबसाइट में होते हैं।
मैं 1win पर शिकायत कैसे कर सकता हूं?
यदि कोई क्लाइंट कंप्लेंट फाइल करना चाहता है, तो उन्हें इसे लिखित रूप में 1win ई-मेल या लाइव चैट का उपयोग करके करना चाहिए। अपनी स्थिति साबित करने के लिए आपको दस्तावेज की कॉपी मैसेज के साथ अटैच करनी होगी।
उदाहरण के लिए, यदि पेमेंट फेल हो जाता है, तो आपको ऐसे स्क्रीनशॉट अटैच करने चाहिए जो ट्रांजेक्शन करने के आपके प्रयास की पुष्टि करते हैं। यदि व्यक्ति फैक्ट के साथ अपनी स्थिति का बैकअप लेने में फेल रहता है, तो 1win ऑफिशियल साइट को बिना उसका रिव्यू किए क्लेम वापस करने का अधिकार है।
ग्राहक को समस्या के बारे में पता चलते ही शिकायत दर्ज करानी चाहिए। यदि वे तुरंत ऐसा नहीं कर सकते हैं या नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें उस क्षण से 10 दिनों से अधिक समय तक प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए जब से समस्या हुई थी। क्लाइंट को 14 दिनों के भीतर अपनी समस्या के समाधान के साथ एक रिप्लाई लेटर प्राप्त होगा।
कभी-कभी, एडमिनिस्ट्रेशन को एक अतिरिक्त निरीक्षण करने की आवश्यकता हो सकती है। इस मामले में, क्लाइंट को 30 दिनों तक इंतजार करना पड़ सकता है।
1win पर कस्टमर सपोर्ट का स्तर क्या है?
1win कस्टमर सर्विस की क्वालिटी आम तौर पर बेहतर होती है। मॉडरेटर धारा प्रवाह अंग्रेजी बोलते हैं। वे प्रोफेशनल, अनुभवी, मददगार और क्लाइंट्स के सवालों को 24/7 हल करने के लिए तैयार होते हैं। मॉडरेटर आपको जल्द से जल्द उत्तर देने का प्रयास करेंगे। अगर बहुत से कस्टमर एक साथ सपोर्ट टीम से संपर्क करने का प्रयास करते हैं, तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।